Monday 17 October 2011

Santa & Banta Jokes

Santa & Banta Jokes


  • October 14, 02:06
     
    संता रेलवे ट्रेक पर आत्महत्या करने गया । साथ में वह शराब की बॉटल और मुर्गे की टांग साथ लेकर गया। किसी शख्स ने संता को रोक कर पूछा: क्या है, ये सब क्यूं लेकर बैठे हो? संता: साली ट्रेन लेट आई तो कहीं मैं भूख से न मर जाऊं।
     


  • October 14, 10:18
     
    एक बार एक आदमी के घर चोरी हो गई। वह थाने में रिपोर्ट लिखाने गया। तब दरोगा ने पूछा: जब तुम्हारे यहां चोरी हुई थी तो कितना बजा था। उस आदमी ने कहा कि साहब चार लट्ठ हम पर तथा एक लट्ठ हमारे भाई पर बजा था। दारोगा ने कहा: मैं पूछता हूं कि घड़ी में कितना बजा था? साहब घड़ी में तो केवल एक ही लट्ठ बजा था तभी टूट गई थी।
     


  • October 14, 10:01
     
    चुहिया पेड़ पर चढ़ी तो बन्दर ने पूछा ऊपर क्यों आयी? चुहिया- सेब खाने। बन्दर- ये तो आम का पेड़ है। चुहिया- तू ज्यादा चौधरी मत बन, सेब साथ लायी हूं।
     


  • October 14, 09:54
     
    एक लड़की अपने बॉय-फ्रेंड के साथ घूम रही थी. बाप ने देख लिया तो लड़की को फोन किया. बाप -”बेटी, कहाँ हो ?” बेटी – “पेपर देने आई हूँ …. ” बाप – बेटी, जरा ध्यान से पेपर देना …..इस पेपर का रिजल्ट आया तो जान ले लूँगा ….. !
     


  • October 13, 04:27
     
      पति : तुमसे शादी करके मुझे एक बहुत बड़ा फायदा हुआ है।    पत्‍नी: वो क्‍या?  पति : मुझे मेरे गुनाहों की सजा जीते जी मिल गई।  
     


  • October 13, 04:25
     
      राजेश : अरे मोहन पत्नी को बेगम क्यो कहते है ?  मोहन : अरे राजेश शादी के बाद सारे गम पति को मिलते है  और पत्नी बेगम हो जाती है  
     


  • October 13, 04:22
     
    एक भिखारी भीख मांगने के प्रयोजन से एक घर के दरवाजे पहुंचा और दस्तक दी। अंदर से एक 46-47 साल की महिला बाहर आई। भिखारी बोला - ’माताजी, भुखे को रोटी दो‘। महिला बोली - ’शर्म नहीं आती, इतने हटृटे-कटृटे हो, कुछ काम-किया करो। अब भिखारी ने भी सुर बदला और बोला मैंडम, आप भी इतनी खूबसूरत हैं, गोरी-चिठी हैं गजब का फिगर है और आपकी उम्र भी ज्यादा नही हैं। आप मुम्बई जाकर हीरोइन क्यों नहीं बन जातीं? घर पर...
     


  • October 13, 04:19
     
    सवाल : कानून दूसरा विवाह करने की अनुमति क्यों नहीं देता?    जवाब : क्योंकि कानून के मुताबिक किसी व्यक्ति को एक ही गुनाह के लिए दो बार सजा नहीं दी जा सकती।
     


  • October 13, 11:13
     
    नन्ही शिवानी बेहद ज़ोर-ज़ोर से रो रही थी... मां ने देखा, दौड़कर पास आई और सिर पर हाथ फिराते हुए पूछा, "क्या हुआ मेरी गुड़िया-सी बेटी को, रो क्यों रही है...?" शिवानी ने सुबकते हुए सवाल किया, "मम्मी, क्या मैं डरावनी चुड़ैल जैसी लगती हूं...?" मम्मी ने कहा, "नहीं बेटी, बिल्कुल नहीं..." शिवानी ने फिर पूछा, "क्या मेरी आंखें मेंढकी जैसी हैं...?" मम्मी ने कहा, "अरे, कौन कहता है... मेरी गुड़िया तो...

    Source: 
     


  • October 13, 10:42
     
    एक कंजूस आदमी का बेटा अपनी गर्ल-फ्रेंड के साथ घूमने गया. लौटकर आया तो कंजूस ने पूछा – “कितने रुपए उड़ा आए ?” बेटा - “ढाई सौ.” यह सुनकर कंजूस नाराज़ होकर गालियाँ देने लगा. बेटा – “और क्या करता बापू….. उसके पास इतने ही थे … ?”





  •                    
    Source: http://www.bhaskar.com/humor/3